Connect with us

Game

Battleground Mobile India Pre Registration Start

Published

on

pubg- battleground mobile india-min

सभी E-Players के लिए बहुत ही खुशी की बात है कि PubG India के अंदर दोबारा आने वाला है लेकिन उसका नाम बदल दिया गया है उसका नाम बदलकर Battleground Mobile India रख दिया गया है।

हेलो दोस्तों आज हम PubG के बारे में ही बात करने वाले हैं की PUBG अपना नाम बदल कर India में फिर से Launch होने वाला है 18 मई 2021 से PUBG जिसका नाम बदलकर Battleground Mobile India रख दिया गया है उसके Pre Registration शुरू हो जाएंगे।

India में Pubg Fans का इंतजार खत्म हो चुका है और Battleground Mobile India के नाम से PubG ही दोबारा India में Entry करेगा Creaftan कंपनी उन्हें अपने YouTube Channel के माध्यम से Battleground Mobile India कि Pre Registration Date Announce किया है।

जब PubG इंडिया में बहुत ज्यादा प्रचलित था और Ban नहीं था तब इंडिया के अंदर बच्चे तो बच्चे लेकिन बड़ भी PubG को बहुत ही चाव से खेलते थे और बहुत ही enjoy करते थे लेकिन जैसे ही PubG बैन हुआ तो बहुत सारे लोगों ने PubG खेलना छोड़ दिया और कुछ लोगों ने PubG को खेलना नहीं छोड़ा और वह VPN या किसी न किसी माध्यम से PubG को खेलते रहे लेकिन आखिर में VPN लगाकर भी नहीं चलने लगा और बंद हो गया

लेकिन अब Battleground Mobile India के नाम से PubG इंडिया में वापस आ रहा है और यह बहुत ही खुशी की बात है क्योंकि अब India में E-Players फिर से PubG खेल पाएंगे या यूं कहें Battleground Mobile India खेल पाएंगे, और Live Stream आदि कर पाएंगे।

Battleground Mobile India Pre Registration Start

जैसा कि हमने आपको बताया कि Crafton कंपनी ने अपने YouTube Channel के माध्यम से और Twitter से यह बताया है कि 18 मई 2021 से Battleground Mobile India के pre-registration स्टार्ट हो जाएंगे जैसे ही pre-registration Start होंगे हम आपको सूचना दे देंगे आप हमारे वेबसाइट का Telegram Channel कर लीजिए जैसे ही Battleground Mobile India का pre-registration start होगा हम वहां pre-registration का Link डाल देंगे और जल्दी से जल्दी आप Telegram Join कर लीजिए ताकि आप जल्दी से जल्दी Battleground Mobile India खेल पाए।

यह हमारे Telegram Channel का Link है जल्दी से जल्दी आप Telegram Channel कर लीजिए ताकि जैसे ही Battleground Mobile India का pre-registration शुरू होता है हम आपको सूचना दे दें।

Battleground Mobile India Pre Registration Kese Kare

Battleground Mobile India का pre-registration करने के लिए आपको सबसे पहले यह बताओ ना चाहिए कि इसका pre-registration कब open हो रहा है जैसे ही इसका pre-registration open होता है आपको जल्दी से जल्दी इस में registration करना होगा क्योंकि pre-registration कुछ Limited लोगों के लिए ही open होता है जैसे वह संख्या जल्दी से जल्दी भर जाएगी तो pre-registration बंद हो जाएगा।

अगर आप चाहते हैं कि जैसे ही pre-registration शुरू हो और आप सबसे पहले pre-registration कर पाए तो आप हमारा Telegram Channel Join कर लीजिए वहां पर हम आपको जल्दी से जल्दी pre-registration शुरू होते ही उसकी जानकारी दे देंगे ताकि आप जाकर pre-registration कर पाएंगे।

यह हमारे Telegram Channel का Link है जल्दी से जल्दी आप Telegram Channel Join कर लीजिए ताकि जैसे ही Battleground Mobile India का pre-registration शुरू होता है हम आपको सूचना दे दें।

Battleground Mobile India का pre-registration open होगा तो Play Store पर उसका Icon आ जाएगा और जैसे हम Playstore पर कोई App Install करते हैं तो Install की जगह pre-registration आ जायेगा, हमे उस पर Click करके pre-registration करना होगा

Battleground Mobile India Trailer

IndianMic एक News Website है जहा पर आपको हर प्रकार की न्यूज़ मिलेगी जैसे कि Online Activities, Gaming, Social Media, Bollywood, Festivals, किसान और भारत में हर प्रकार की घटनाओ की न्यूज़ आपको बहुत ही जल्दी और पुरे सच के साथ बिना किसी Judgement के मिलेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Game

BattleGround Mobile India (BGMI) News

Published

on

pubg- battleground mobile india-min

आज हम Battleground Mobile India के बारे में बात करने वाले हैं इसमें हम जानेंगे की Battleground Mobile India कब तक launch हो सकता है और क्या क्या इसके बारे में जानकरी मिल रही है।

Battleground Mobile India की बहुत सारी leaks निकलकर सामने आ रही है उससे लोग अंदाजा लगा रहे है की BGMI कब तक भारत में launch हो सकता है।

बहुत सारे लोग और बहुत सारी न्यूज़ वेब साइट्स अपने अपने हिसाब से डी जी एम आई या बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के बारे में अपने अपने ओपिनियन दे रहे हैं लेकिन अभी किसी को भी एग्जैक्ट डेट पता नहीं है कि बिजी एमआई कब लॉन्च होगा और परसों के ही दिन बिजी एमआई ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक कम्युनिटी पोस्ट डाली और उसमें उन्होंने 20 मिलियन फ्री रजिस्ट्रेशन के लिए इंडिया को थैंक यू बोला।

बहुत सारे लोग अपने ओपिनियन देने के साथ-साथ सिर्फ कुछ व्यूज और सब्सक्राइबर्स के लिए फेक न्यूज़ भी फैला रहे हैं की battleground mobile India 1 से 2 दिन में लॉन्च हो जाएगा और इसके साथ साथ कई फेक न्यूज़ यूट्यूब चैनल और कुछ अलग साइट्स पर भी चल रही है।

अगर हम प्ले स्टोर पर देखें तो बैटरी ब्राउन मोबाइल इंडिया के नाम से लाखों एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर आ चुके हैं।

Play Store पर Battleground Mobile India के नाम से ऐ लाखो एप्लीकेशन आ चुके हैं यह सब एप्लीकेशन BGMI के नाम से लोगो की भावनाओ के साथ खेल रहे है।

battleground mobile india kitne mb ka hoga

jaha tak news mil rahi hai BGMI india me aane ke liye india ke jada se jada custmers jodna chahta hai aur india ke hisab se ye game 2 gb se kam aur ek gb se jada hoga

battleground mobile india ko kitne logo ne register kiya he

battleground mobile india ko 20 Million logo ne register kiya he

How many people have pre-registered for battleground Mobile India?

20 Million people has pre register for battleground Mobile India.

battle ground mobile india kya pura pubg jaisa hoga

abhi tak to yahi lag rha hai ki battle ground mobile india pura pubg jaisa hoga

battleground mobile india match start palar kitni hogi

sayad 100 players hi honge .

Battle Ground India release date kab hai

Battle Ground India release date abhi sure nhi hai jese hi koi relese date aati hai ham aapko bata denge.

battleground india mobile me kitne royal pass ho sakta h

battleground india mobile me sayad 2 ya 3 royal pass ho sakta h

Battle Ground Mobile India good for child

Yes, Battle Ground Mobile India good for child.

bgmi kab aaega

BGMI release date abhi sure nhi hai jese hi koi relese date aati hai ham aapko bata denge.

How much people Bgmi pre registered?

20 Million people has pre register for battleground Mobile India (BGMI).

BGMI can run 2gb RAM

yes, BGMI can run in 2gb RAM Phone.

Continue Reading

Game

FauG Game Download APK | Android/iOS App

Published

on

PUBG Game भारत में ban होने के बाद, कई नए Game सामने आए हैं। लकिन यहा पर Akshay Kumar ने आज tweet करके FAUG Game App का MotionPoster Release किया।

FAUG GAME DOWNLOAD Bollywood super star Akshay kumar ने multiplayer action game FAUG (Fearless and United-Guards) का first look poster जारी किया है। nCORE Games द्वारा बनाया गया, इस Game से खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में जानेंगे। Akshay kumar ने अपनी Instagram post & Twitter Tweet के जरिये ये भी बताया की इस खेल के revenue का 20% भारत के वीर को दान किया जाएगा।

Akshay Kumar ने शुक्रवार (4 सितंबर) को, एक multiplayer game FAU-G की घोषणा की, जो PM Narender Modi ji के Atamnirbhar आंदोलन का समर्थन कर रहा है। उन्होंने multiplayer action game FauG को आत्मानबीर इंडिया के हिस्से के रूप में लॉन्च करने की घोषणा की।

FAUG GAME DOWNLOAD apk

nCORE Games अक्टूबर 2020 में एक्शन Game FAU: G लॉन्च करेगा। FAUG Android OS के लिए nCore Games द्वारा विकसित एक Free Entertainment App है ।

हाली में भारत सरकार ने PUBG सहित 118 चीनी Apps पर प्रतिबंध लगा दिया है, कई भारतीय निर्मित App अब उपयोगकर्ताओं को कवर करने के लिए limelight प्राप्त कर रहे हैं। FAUG को PUBG के alternaative के रूप में जाना जाता है। यह एक Indian developed app है जो PUBG (Players Unknown Battle Ground). के समान होगा।

Application को Google playstore (Android उपयोगकर्ता) और ऐप स्टोर (iOS उपयोगकर्ताओं) पर आना बाकी है।

FAUG Full Form aur kya hai ye

भारत में PUBG Mobile को लेकर लोगों में काफी क्रेज़ था लेकिन अब पबजी बैन होने के बाद अब भारत में डेवलपर्स के पास अपने बैटल रॉयल गेम्स को उतारने का मौका है। बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट का सपोर्ट करते हुए नए एक्शन गेम FAU-G को पेश किया है।

FauG game Download

आप सोच रहे होंगे आखिर FAU-G का पूरा मतलब है क्या तो बता दें की इसका गेम का पूरा नाम Fearless And United: Guards रखा गया है। गेम के पोस्टर को देख ऐसा माना जा रहा है की ये PUBG के टक्कर का गेम हो सकता है।
FauG Game App Highlight

App NameFAU-G
Full NameFEARLESS AND UNITED GUARDS
SizeCurrently Not Available (Soon Possible)
DevelopernCore Games
CategoryGames
Launch DateOctober, 2020
FAUG GAME DOWNLOAD apk
FAU-G गेम की घोषणा भारतीय प्रकाशक nCore Games द्वारा की गई है|
FAU-G गेम लॉन्च भारत में PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध के बाद आया है|
खेल को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मेंटरशिप के तहत विकसित किया गया है|

Some Important Tweets




Continue Reading

Trending

0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap